गुजरात दौरे पर अहमदाबाद पहुंचे अमित शाह।

0
383

बीजेपी अध्यक्ष एवं केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं।  इस दौरान वह गांधीनगर स्थित पंडित दीनदयाल पेट्रोलियम विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह समेत विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।

आपको बता दें कि बुधवार की देर रात अमित शाह अहमदाबाद पहुंचे, जहां पर उनका स्वागत गुजरात सीएम रूपाणी ने किया। अमित शाह का अहमदाबाद में इलेक्ट्रिक बसों और देश के पहले स्वचालित बैटरी चार्जिंग और स्वैपिंग स्टेशन का उद्घाटन करने का भी कार्यक्रम है।

पार्टी की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया कि चूंकि जम्मू-कश्मीर का विशेष दर्जा वापस लिये जाने के बाद गृहमंत्री शाह का गुजरात का यह पहला दौरा है, लिहाजा भाजपा कार्यकर्ता बुधवार रात अहमदाबाद हवाई अड्डे पर उनके उतरने के बाद उनका भव्य स्वागत करेंगे।

गृहमंत्री बृहस्पतिवार को साइंस सिटी में एएमसी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। अमित शाह उसी स्थान से बिजली से चलने वाली नव अधिग्रहीत सिटी बसों को हरी झंडी दिखाएंगे।गांधीनगर लोकसभा सीट से सांसद शाह दोपहर में  दिशा की एक बैठक में शामिल होंगे। जिसे पूर्व में जिला विकास समन्वय एवं निगरानी समिति के तौर पर जाना जाता था।

Short URL: Generating...

LEAVE A REPLY