हाईटेक अस्पताल के कर्मी व गार्डो ने मिलकर पत्रकार पर किया जानलेवा हमला , पटना पीएमसीएच रेफर

0
234

दानापुर (आनन्द मोहन) : चौथा स्तंभ अब खतरे में आ गया चारों तरफ पत्रकार की हत्या हो रही है , और जानलेवा हमला , झूठे मुकदमे में फंसाए जा रहे है। ऐसा ही ताजा मामला सामने आया है दानापुर क्षेत्र का घटना बीते रात की है। खबर कवरेज करने गए पत्रकार पर जानलेवा हमला। पत्रकार संजय पाण्डेय व अराधना न्यूज के संवाददाता विकास पर हाईटेक अस्पताल के गार्ड द्वारा हमला।

संजय पाण्डेय की स्थिति नाजुक। दोनों घायलों पत्रकारों को बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर किया गया। जिसका इलाज वहां चल रहा है। घटना के बारे में बताया जाता है कि सड़क दुर्घटना में दो युवक घायल हो गए थे जिसका इलाज दानापुर के हाईटेक अस्पताल में चल रहा था जिसमें एक युवक की मौत हो गई थी। मृतक के परिजनों ने सूचना पत्रकार को दी तो पत्रकार अस्पताल पहुंचकर खबर कवरेज कर रहे थे इसी दौरान अस्पताल के कर्मी व गार्ड ने मिलकर दोनों पत्रकार के साथ मारपीट गाली-गलौज कैमरा व पैसा छीन लिया उसी क्रम में दोनों पत्रकार का सिर फट गया।

हालांकि घटना की सूचना मिलने पर दानापुर थाना अध्यक्ष संदीप कुमार सिंह दल – बल के साथ हाईटेक अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि जांच में जो भी दोषी पाए जाएंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सूत्रों के हवाले से घटना के बारे में पत्रकार संघ ने घोर निंदा करते हुए एक आपातकाल बैठक बुलाई है। बैठक के बाद ही अभी कुछ कहा जा सकता है। अब देखना होगा कि क्या पत्रकार को न्याय मिल पाता है या नहीं ?
बताया जाता है कि इससे पहले भी कई पत्रकार पर जानलेवा हमला हो चुका है। लेकिन अभी तक कोई पत्रकार को न्याय नहीं मिल पाया है।

LEAVE A REPLY