सोशल मीडिया पर केजरीवाल को किया जा रहा ट्रोल।

0
494

भारत में एनआरसी लागू करने पर अरविंद केजरीवाल ने कहा, अगर दिल्ली में NRC लागू हुआ तो सबसे पहले मनोज तिवारी को दिल्ली से बाहर जाना पड़ेगा। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

स्वच्छ भारत के लिए नरेन्द्र मोदी को मिला ग्लोबल गोलकीपर अवाॅर्ड।

एनआरसी का मतलब नेशनल सिटीजन रजिस्टर होता है। मनोज तिवारी बिहार के रहने वाले हैं और पूर्वी दिल्ली से सांसद हैं। नेशनल सिटीजन रजिस्टर में नाम न देश से बाहर जाना पड़ेगा जबकि मनोज तिवारी एक भारतीय नागरिक हैं।  केजरीवाल का यह बयान कहीं से भी मनोज तिवारी पर लागू नहीं होता।

ड्रीम गर्ल ने मारी सेंचुरी, दूसरे हफ्ते भी रहा बाॅक्स आफिस पर दबदबा।

जिसके चलते लोगों ने केजरीवाल को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूज़र ने कहा …केजरीवाल जी ने “भारतीय राजस्व सेवा” की परीक्षा पास की हुई है , इसके बाद भी ऐसा अनपढ़ों जैसा गैरजिम्मेदाराना बयान।

दिल्ली NCR में महसूस किए गए भूकंप के झटके।

केजरीवाल के इस बयान पर मनोज तिवारी ने पलटवार करते हुए कहा कि केजरीवाल ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है। वहीं कपिल मिश्रा ने लिखा …”NRC मतलब नेशनल सिटीजन रजिस्टर ये कोई दिल्ली सिटीजन रजिस्टर नहीं हैं कि भारत के नागरिकों को बाहर जाना पड़े दिल्ली में बैठे बांग्लादेशी और रोहिंग्या घुसपैठियों को बचाने के लिए ऐसी अनपढ़ों जैसी बात कर रहे हैं केजरीवाल जो देशद्रोहियों के साथ हैं वो NRC के खिलाफ हैं”।

एमी जैक्सन के घर आया नन्हा मेहमान।

Short URL: Generating...

LEAVE A REPLY