पंजाब में भी भारत बंद का दिखा गहरा असर, प्रदर्शनकारियों ने अमृतसर में रेलवे ट्रैक किया ब्लॉक….

0
511

कुल 10 ट्रेड यूनियनों ने मिलकर केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियों को लेकर भारत आह्वाहन किया है. जिसका असर भारत के राज्यों में दिख रहा है. जिसके बाद पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी ने बयान दिया है.

उन्होंने सीपीआई और उसके कायकताओं को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि रेलवे ट्रैक पर बम लगाना गुंडागर्दी है. आंदोलन के नाम पर यात्रियों को पीटा जा रहा है और नारेबाजी की जा रही है.

ममता बनर्जी ने कहा यह आंदोलन नही दादागिरी है. और इसके लिए सीपीआई वालों पर कड़ी कार्यवाही की जा सकती है.
वहीं इससे पहले भी ममता बनर्जी ने कहा कि वह खुद इस भारत बंद का समर्थन नही करती हैं. जो भी इसे लागू कर रहा है इसमें बंगाली राजनीति का कोई लेना-देना नही है.
बता दें कि पंजाब में भी भारत बंद का गहरा असर दिखा है. प्रदर्शनकारियों ने अमृतसर में रेलवे ट्रैक ब्लॉक कर दिया. यहां ट्रेन और बस सबसे ज्यादा प्रभावित हुए. कई रुट डाइवर्ट कर दिए गए. यूपी में तो हाई अलर्ट तक जारी कर दिया गया है.
गौरतलब है कि 10 ट्रेड यूनियनों ने मिलकर संयुक्त रुप से भारत बंद का आह्वाहन किया है. आपको बता दें कि भारत बंद के कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

कई ट्रेनों को इस कारण रद्द करना पड़ा जबकि कई रेल मागों पर ट्रेनें कई-कई घंटे की देरी से चल रहीं हैं. इससे आम-जनजीवन काफी अस्त-व्यस्त हो गया है और लोगों को आवागमन में काफी परेशानी की सामना करना पड़ रहा है.

Short URL: Generating...

LEAVE A REPLY