नाबालिग के साथ गैंगरेप, पुलिसवालों की बदसलूकी के बाद गांववालों का हंगामा।

1
570

यूपी के कौशांबी जिले में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। यह मामला अकिल थाना क्षेत्र का है। जानकारी के अनुसार, शनिवार दोपहर  लड़की खेत में घास काट रही थी। तभी नाबालिग लड़की को अकेला पाकर तीन युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया।

नाबालिग के मदद की गुहार लगाने पर भी आरोपी युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आए। आरोपियों ने नाबालिग के साथ गैंगरेप का वीडियो भी बना डाला। किसी तरह हैवानों के चंगुल से छूटी लड़की ने शोर मचाया तो गांव वालों ने मौके पर पहुंचकर एक आरोपी को पकड़ लिया। जबकि उसके दो साथी भाग निकले.

गांव वालों ने उस आरोपी की जमकर पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया। लड़की के परिवारवालों का आरोप है कि सराय अकिल पुलिस के पास जाकर मामले की शिकायत के बाद भी  पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

नाबालिग पीड़िता के पिता का आरोप है कि शिकायत करने पर पुलिस ने उल्टा उन्हें ही भला बुरा कहा और उनके साथ मारपीट की। पुलिसवालों की इस बदसलूकी से नाराज़ गांववालों ने थाने का घेराव कर जमकर हंगामा किया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी प्रदीप गुप्ता मौके पर पहुंचे। एसपी ने घटना स्थल की जांच करने के बाद आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया। जिसके बाद सरांय अकिल पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत गैंगरेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

एसपी का कहना है कि चौबीस घंटे के अंदर फरार आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।  मामले में पीड़िता के पिता की तहरीर पर तीन युवकों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है।  मामला दो समुदायों का होने की वजह से कस्बे में तनाव है। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया गया है ।

Short URL: Generating...

1 COMMENT

LEAVE A REPLY