गोंडा धानेपुर समाजवादी पार्टी का महनौन बिधान सभा का बूथ स्तरीय कार्यकर्ता का सम्मेलन चन्द्र शेखर शुक्ल कृषक बालिका इंटर कालेज में सम्पन्न हुआ

0
427

गोंडा धानेपुर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के निर्देश पर बुधवार को समाजवादी पार्टी का मेहनौन विधानसभा क्षेत्र का बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं का सम्मेलन चंद्रशेखर शुक्ल कृषक बालिका इंटर कॉलेज माधवगंज धानेपुर के परिसर में मेहनौन की पूर्व विधायक नंदिता शुक्ला के संयोजन में हुआ। जिसमें जहां 18 वर्ष की उम्र पूरी कर चुके लोंगों को वोटर बनाने पर जोर दिया वहीं केंद्र व सूबे की बीजेपी सरकार को वक्ताओं ने जमकर कोसा।
पूर्व मंत्री विनोद कुमार सिंह पंडित सिंह ने कहा कि केंद्र की मोदी व राज्य की योगी सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए सभी मुद्दों पर विफल रहने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सपा सरकार के कराये गये कार्यों पर सूबे की योगी सरकार शिलापट लगाकर लोकार्पण कर रहे है। कोटेदारों को परेशान किया जा रहा है। फर्जी मुकदमा लिखकर पुलिस परेशान कर रही है इसका बदला लिया जायेगा। उन्होंने आगामी चुनाव में केंद्र की भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया।
सपा जिलाध्यक्ष व एमएलसी महफूज़ खां ने भी केंद्र व सूबे की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए झूठी पार्टी करार दिया। उन्होंने कहा कि झूठा वायदा कर सत्ता में आने के बाद भाजपा सरकार ने एक भी वायदे को पूरा नहीं कर सकी। ऊपर से झूठ बोल कर लोगों को बरगलाने का काम कर रही है। उन्होंने इशारों इशारों में तंज कसा कि केंद्र में सरकार आने पर राम मंदिर बनायेंगे। फिर राज्य में सरकार बनने के बाद बनायेंगे। अब दोनों जगह सरकार है अब नहीं बना रहे हैं। बनाना नहीं चाहते हैं मुद्दे के दम पर जनता को बरगलाकर सरकार बनाना चाहते हैं। नाम लिये बगैर कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले को पलटने के लिए कानून बना दिया है लेकिन मंदिर के लिए सुप्रीम कोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।
पूर्व विधायक राम विशुन आजाद ने कहा जुमलेबाजी की सरकार से पूरा देश संकट के दौर से गुजर रहा है। व्यापारी किसान नौजवान सभी परेशान हैं पूर्व विधायक गौरा राम प्रताप सिंह, पूर्व विधायक बलरामपुर जगराम पासवान, पूर्व विधायक आरिफ अनवर हाशमी, पूर्व विधायक बैजनाथ दूबे,
राहुल शुक्ल, प्रतिनिधि राधेश्याम मिश्र
सपा नेता नित्यानंद शुक्ल बबलू भइया,अध्यक्ष मेहनौन विधानसभा सुजपाल पांडेय ,पं शिवाकांत शर्मा, जहीर खां, मौलाना शहाबुद्दीन, ओमप्रकाश पांडेय, राधेश्याम मिश्र ने सम्मेलन को संबोधित किया। युवा सपा नेता राहुल शुक्ल ने आये हुए अतिथियों व पार्टी कार्यकर्ताओं का स्वागत किया। पूर्व विधायक नंदिता शुक्ला ने सम्मेलन में आये हुए लोगों के प्रति आभार व्यक्त करते आशीर्वाद बनाये रखने की अपील की है। इस मौके पर जनार्दन पांडेय, जय प्रकाश चौबे, मो मारुफ रहे।

LEAVE A REPLY