कांग्रेसियों को शर्म आनी चाहिए कि उनके बयान का उपयोग भारत के खिलाफ हो रहा है-अमित शाह

0
124

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर से 370 को रद्द किए जाने का विरोध करने पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस नेतृत्व पर हमला किया है.

अमित शाह ने रविवार को केंद्र शासित प्रदेश दादरा नगर हवेली में कहा कि 370 पर राहुल गांधी के बयान की पाकिस्तान के संसद में तारीफ होती है, उनके इस बयान को पाकिस्तान UN में अपनी याचिका में शामिल करता है. इसके लिए कांग्रेसियों को शर्म आनी चाहिए….

अमित शाह ने कहा, “कांग्रेस ने 370 को हटाने का विरोध किया, आज भी राहुल गांधी जो बयान देते हैं उसकी पाकिस्तान में तारीफ होती है, उनके बयान को पाकिस्तान अपनी याचिका में शामिल करता है, कांग्रेसियों को शर्म आनी चाहिए कि उनके बयान का उपयोग भारत के खिलाफ हो रहा है.”..

अमित शाह ने कहा कि चाहे जेएनयू में देश विरोधी नारे लगाने का मामला हो, या फिर सर्जिकल स्ट्राइक हो या एयर स्ट्राइक.. कांग्रेस हर गंभीर मौकों पर सरकार के खिलाफ खड़ी रही.. अमित शाह ने कहा कि वे कांग्रेस से पूछना चाहते हैं कि आप किस तरह की राजनीति करना चाहते हैं…

उन्होंने कहा कि अनुच्छेद-370 को लेकर देश की जनता चट्टान की तरह नरेंद्र मोदी जी के साथ खड़ी है…अमित शाह ने कहा कि अनुच्छेद 370 और 35-ए देश के एकीकरण में बाधा था… मोदी को आपने फिर से प्रधानमंत्री बनाया और उन्होंने संसद के पहले ही सत्र में अनुच्छेद 370 को खत्म कर दिया.. मोदी के अलावा ये काम कोई और नहीं कर सकता था..

LEAVE A REPLY